Gangubai Kathiawadi : ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर हुआ रिलीज़, टीजर मे आलिया भट्ट का अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है, 30 जुलाई 2021 को होगी फिल्म रिलीज….

0
243

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर आखिरकारआज रिलीज कर दिया गया। टीजर को रिलीज़ करने के लिए मेकर्स ने संजय लीला भंसाली के बर्थडे का दिन चुना, आज संजय लीला भंशाली का जामदिन है, बता दे की टीजर मे आलिया एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं, फिल्म कितनी दमदार होगी, इसकी झलक टीजर में ही दिखा दी गई है।

टीजर मे आलिया का अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है

टीजर की शुरूवात होती है इस डायलॉग से “कहते हैं कि कमाठीपुरा में कभी अमावस्या की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है!” गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल और लुक को आलिया भट्ट ने बखूभी अपनाया है। उनके डायलॉग भी दमदार हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ किताब पर आधारित है

बता दे की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में आलिया भट्ट मुंबई की ‘माफिया क्वीन’ के नाम से मशूहर रहीं गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार निभा रही हैं। बता दे की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के आधार पर बेस्ड है, जिसके लेखक एस हुसैन है।  यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।

गंगा से गंगूबाई बनने का सफर

‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ किताब के अनुशार, गंगूबाई काठियावाड़ी का असली नाम ‘गंगा हरजीवनदास’ था और वह गुजरात की रहने वाली थी, उनका परिवार एक समृद्ध परिवार था। गंगा एक ऐक्ट्रेस बनना चाहती थीं, पर इससे पहले ही उन्हें अपने पिता के अकाउंटेंट से इश्क हो गया और दोनो ने शादी कर ली। शादी के बाद गंगा मुंबई आ गई, जिसके बाद से ही गंगा की जिंदगी का मुश्किल भरा दौर शुरू हुआ, और गंगा से गंगूबाई बनने का भी। गंगा के पति ने उन्हें मात्र 500 रुपये के लिए गंगा को कोठे पर बेच दिया, जहां मुंबई के कई बड़े बड़े अपराधियों और माफियाओ से उनकी मुलाकात हुई, जो वहां कोठे पर ग्राहक बनकर आते थे। और यही से गंगूबाई मुंबई की एक प्रभावशाली महिला बन गयी।

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के अलावा विजय राज, हुमा कुरैशी, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पहवा भी अहम भूमिका मे नजर आयेंगे साथ ही अजय देवगन और इमरान हाशमी का भी कैमियो होगा। फिल्म को संजय लीला भंशाली निर्माण कर रहे है, वही निर्माता की बात करे तो संजय लीला भंशाली और डॉ जयंतीलाल गड़ा है फिल्म के निर्माता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here