डेडपूल 3 बना मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा, मार्वल स्टूडियोज़ के अध्यक्ष केविन फीगे ने खुद की इसकी पुष्टि

0
104

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स यानी एम.सी.यू मे एक लोकप्रिय किरदार जुरने जा रहा है , मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीगे ने इस बात की पुष्टि की है कि ‘रयान रेनॉल्ड‘ की डेडपूल 3 एक आर-रेटेड मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एम.सी.यू) फिल्म होगी। हाल ही में एक ईन्टरव्यू में, फीगे ने कहा कि उनकी टीम स्क्रिप्ट पर काम कर रही है और रयान इसे देख रहे है।  हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म इस साल फ्लोर पर नहीं आएगी।

‘डेडपूल’ फ्रेंचाईजी अपने आप मे ही एक बड़ी सफल फ्रेंचाईजी है, डेडपूल के दर्शक पूरी दुनिया मे भरे हुए है। यह पहली एसी सुपरहीरो फिल्म थी जो आर-रेटेड थी जिसे बच्चो के लिए नही बनाया गया सिर्फ एडल्ट ही इस फिल्म को देख सकते है फिर भी इस फ्रेंचाईजी ने दुनिया भर के सिनेमाघरों मे खूब कमाई की।

आर-रेटेड फिल्में वे हैं जो प्रतिबंधित हैं, जिसका अर्थ है कि 17 से कम उम्र के बच्चों को फिल्म देखने के लिए माता-पिता या वयस्क अभिभावक के साथ की आवश्यकता होती है।  इस रेटिंग का मतलब है कि फिल्म में वयस्क गतिविधि, कठोर भाषा, गहन ग्राफिक हिंसा, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और नग्नता जैसी वयस्क सामग्री शामिल है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने अब तक सभी फिल्मे हर आयु वर्ग के लिए बनायी है, लेकिन कॉलीडर को दिये इंटरव्यू में, केविन फीगे ने कहा की “डेडपूल अपनी व्यस्क सामग्रि के लिए जाना जाता है इसलिए हम इसमे की बदलाव नही करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और ये फिल्म 2023 तक सिनेमाघरों मे आयेगा।

डेडपूल के पहले पार्ट के निर्देशक थे टीम मिलर और दूसरे पार्ट के निर्देशक थे डेविड लिच्। हालाँकि डेविड लिच् तीसरे पार्ट को निर्देशक नही होंगे क्यूंकि उनके पास इसके लिए समय नही है उनका शेड्यूल् बहुत व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here